आपसी विवाद में घर में रखी बाइक और स्कूटी को आग लगाने वाले आरोपी को बिलासपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार .

बिलासपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): बीती रात पुरानी रंजिश में घर के आंगन में खड़ी बाइक व स्कूटी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाले बदमाश को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आग से बाइक और स्कूटी जलकर खाक हो गए है.

accused-arrested who-set-a-bike-scooty-on-fire-in-bilaspur

आपसी विवाद में बाइक में लगाई आग

पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस के अनुसार बापू नगर निवासी राहुल खुरसैल का कुछ दिन पूर्व मोहल्ले के ही आदतन बदमाश शुभम लालपुर से विवाद हुआ था. राहुल खुरसैल धुमाल बजाने काम करता हैं जो घर की छत पर लाउडस्पीकर व अन्य धुमाल के इंस्ट्रूमेंट को जगह कम होने के कारण छत पर ही रखते हैं. देर रात पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए शुभम ललपूरे ने राहुल के घर के आंगन में खड़ी स्कूटी और बाइक में आग लगा दी. छत के सामान में भी आग लगाने का कोशिश की, लेकिन आंगन में खड़ी बाइक व स्कूटी को आग लगाने के बाद घर के अंदर धुंआ भरने से लोगों की नींद खुल गई. लोग जब घर से बाहर निकले और देखा आंगन में खड़ी स्कूटी और बाइक में भी आग लगी हुई है. घर वालों ने दीवार कूदकर शुभम ललपुरे को भागते हुए देखा. जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई.

परिवार वालों के शोर मचाने पर लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया. आग से लगभग दोनों गाड़ियां जलकर खाक हो गई. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर धारा 436 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.