सीएम बघेल सरगुजा और सिंहदेव दिल्ली दौरे पर चर्चाओं ने पकड़ा जोर…

सरगुजा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री फॉर्मूले पर सियासी बयानबाजी जारी है. इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरगुजा के पांच दिन के दौरे पर हैं. उनके ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर दिए बयान और सिंहदेव के दिल्ली दौरे को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

मंत्री टीएस सिंहदेव शनिवार को दिल्ली से परिवार के साथ भोपाल जा सकते हैं. इसके बाद वे भोपाल से 13 दिसंबर को गृह क्षेत्र सरगुजा के दौरे पर रहेंगे. यहां वे लुंड्रा विधायक प्रीतम राम के यहां विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ विभिन्न आयोजनों में शामिल हो सकते हैं.

कई तरह के लगाए जा रहे हैं कयास !

शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान के बाद छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री के फॉर्मूले ने जोर पकड़ लिया है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी बात कही है. सीएम बघेल ने कहा कि अगर आलाकमान का आदेश होगा, तो वे तुरंत इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. सीएम ने कहा कि उन्हें पद का मोह नहीं है. वे बोले कि जो इस तरह की बातों को हवा दे रहे हैं, उन्हें देश और प्रदेश के विकास से दिक्कत है. बिलासपुर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि, ‘किसी का कार्यकाल तय नहीं होता, हाईकमान फैसला लेता है.’ इसके बाद से टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.