आज की वह बड़ी खबरें जिन पर रहेगी सभी की नजर..

रायपुर (सेंटर छत्तीसगढ़)
CM भूपेश बघेल से मिलेंगे आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार

आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज मुलाकात करेंगे. के विजय कुमार पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. मीटिंग में बस्तर के हालातों पर चर्चा होगी.

Internal Security Advisor meets CM Baghel

आंतरिक सुरक्षा सलाहकार की CM बघेल से मुलाकात

स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव का सरगुजा दौरा

स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव बुधवार को सरगुजा दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Minister TS Singhdev visits Surguja

मंत्री टी एस सिंहदेव का सरगुजा दौरा

मंत्री गुरु रूद्रकुमार दुर्ग के दौरे पर रहेंगे

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मंत्री अहिवारा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Visit of Minister Guru Rudrakumar Durg

मंत्री गुरु रूद्रकुमार दुर्ग

रायपुर में बस कर्मचारियों का प्रदर्शन

राजधानी रायपुर में बस कर्मचारी संघ अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे. बता दें कि बस परिवहन लॉकडाउन के बाद से सुचारू रूप से अब तक शुरू नहीं हो सका है. बस मालिक और कर्मचारियों में सरकार के प्रति आक्रोश है.

Performance of bus employees in Raipur

रायपुर में बस कर्मचारियों का प्रदर्शन

बस्तर में कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण

जगदलपुर में लगातार बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए बस्तर कलेक्टर आज शहर में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करेंगे.

Inspection of Containment Zone in Bastar

बस्तर में कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण

सूरजपुर में कोको चंद पाढी का दौरा

आज यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोको चंद पाढी सूरजपुर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Coco Chand Padhi Visit

कोको चंद पाढी का दौरा

देवउठनी एकादशी आज

प्रदेश में बुधवार को मनाया जाएगा देवउठनी एकादशी. 25 नवंबर की शाम को शालिग्राम और तुलसी का कराया जाएगा विवाह. एकादशी पर भगवान के जागने के बाद विवाह जैसे अन्य मांगलिक कार्य आरंभ होंगे.

Devoutni Ekadashi today

देवउठनी एकादशी आज

लखनऊ विवि के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे. इस अवसर पर वे एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे. लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना साल 1920 में हुई थी. इस साल लखनऊ विश्वविद्यालय अपने 100 साल पूरे कर रहा है.

PM will join the foundation day celebrations of Lucknow University

लखनऊ विवि की स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे PM

सेना प्रमुख का उत्तर-पूर्व दौरा, आवासीय सुविधा का करेंगे उद्घाटन

थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे नगालैंड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने दूरस्थ क्षेत्रों में तैनात सैनिकों के साथ बातचीत कर उनका मनोबल बढ़ाया और उनकी सराहना की. बुधवार को जनरल नरवणे समाज के सभी वर्गों के विकास और उन्हें समान अवसर देने में भारतीय सेना के प्रयासों के तहत असम राइफल्स द्वारा संचालित की जाने वाले कोहिमा अनाथालय में एक नई आवासीय सुविधा का उद्घाटन करेंगे.

Army Chief's North East Visit

सेना प्रमुख का उत्तर पूर्व दौरा