बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना. कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल . प्रदेश की बेटियां सुरक्षित नहीं .

सूरजपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय रविवार को सूरजपुर के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत की. साय ने कार्यसमिति बैठक के पहले सूरजपुर के साधु राम सेवा कुंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और जिला भाजपा की नई कार्यकारिणी से भी मुलाकात की. साथ ही उन्होंने प्रदेश की भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है.

साय ने कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करने की नसीहत दी. विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. विष्णुदेव साय के साथ संगठन मंत्री पवनदेव साय भी पहुंचे.

विष्णुदेव साय ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना,

प्रदेश में अराजकता का माहौल: विष्णुदेव साय

विष्णुदेव साय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में रेत माफिया, कोल माफिया और भूमि माफिया केवल कांग्रेस सरकार के कारण सक्रिय हैं. कांग्रेस सरकार प्रदेश को चलाने में असमर्थ है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही है.

साय ने की गौमाता की पूजा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सूरजपुर जिले के दौरे पर थे. यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की. गोपाष्टमी के अवसर पर साय ने शहर के गायत्री मंदिर में स्थित गौशाला में गौमाता की पूजा भी की और प्रदेश की खुशहाली की कामना की