आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम बघेल, पार्टी के बड़े नेताओं से करेंगे मुलाकात..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. CM भूपेश बघेल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों से मुलाकात करेंगे. यहां नक्सल समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. इस दौरान वे पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम बघेल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मरवाही में हुई शानदार जीत की जानकारी देंगे. वे बिहार में हुई विधायक दल की बैठक की भी जानकारी देंगे.

  • CM बघेल 3:00 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रवाना होकर शाम 5:00 बजे दिल्ली पहुंचेंगे, जहां वह छत्तीसगढ़ सदन पहुंचेंगे. इसके बाद नेताओं के साथ मुलाकात का सिलसिला शुरू होगा.
  • CM अपने इस दो दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस संगठन के आला नेताओं से मुलाकात करेंगे.
  • CM मंगलवार शाम नागपुर होते हुए रायपुर लौट आएंगे.

रायपुर निवास पर गोवर्धन पूजा

इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास पर देवारी तिहार और गोवर्धन पूजा का उत्सव मनाया गया. इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल और परिवार के सदस्यों के साथ गौरा-गौरी और गोवर्धन पूजा की और गौमाता को खिचड़ी खिलाकर प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की मंगलकामना की.

सीएम ने गांववालों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गोवर्धन पूजा के अवसर पर दुर्ग जिले स्थित अपने गांव बेलौदी भी पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने परंपरागत तरीके से गोवर्धन पूजा की. उन्होंने ग्रामीणों से मिलकर उन्हें त्योहार की शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने कहा कि गोवर्धन पूजा के अवसर पर आप लोगों के बीच आना बहुत सुख देता है. यह उल्लास और उमंग का त्योहार है और0 मैं इस अवसर पर आप सभी के सौभाग्य की कामना करता हूं.