मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के ककरा गांव में एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी . पिकअप सवार 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताएँ जा रहे है.

शिवपुरी (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :-  मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पोहरी थाना क्षेत्र के ककरा गांव के पास शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को पोहरी अस्पताल लाया गया. कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ककरा गांव के पास भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था कराई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, विजयपुर तहसील के ढोंढरीखुर्द और ढोंढरीकला गांव के गुर्जर समाज के लोग कराहल तहसील के मोरावन में एक शोक सभा में शामिल होने गए थे. मोरावन से लौटते समय पोहरी-श्योपुर रोड पर ककरा गांव के पास शुक्रवार की शाम करीब 6:45 बजे तेज रफ्तार पिकअप वाहन मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया.

पिकअप में सवार करीब 40 लोगों में से 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.