बिलासपुर: चोरो ने सोते हुए बुजुर्ग चौकीदार पर किया पत्थर से हमला..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : मस्तूरी जिले में लगातार आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ बढ़ने लगा है. हत्या, लूट, डकैती के साथ चोरी की वारदातें आम होने लगी है. इन सबके बीच चिंता का विषय यह है कि चोर अब हिंसक वारदातों को भी अंजाम देने लगे हैं. ताजा मामला मस्तूरी थाना के मल्हार नगर पंचायत का है. जहां एक चोर शिव किराना स्टोर में चोरी करने के नियत से घुसा था, जहां उसने मौके पर एक चौकीदार को सोता हुआ देखा, जिससे वो गुस्से में आ गया और पास में पड़े एक बड़े पत्थर से चौकीदार के सिर पर हमला कर दिया. ये पूरी वारदात दुकान में लगे CCTV में कैद हो गया है.

इस पूरे मामले की शिकायत करते हुए दुकान संचालक शिव श्रीवास ने बताया कि देर रात उनके दुकान में अज्ञात चोर घुसा था. जहां वह पहले दुकान के सभी जगहों पर जाकर कीमती सामान चोरी करने की फिराक में था, लेकिन इसी बीच उसकी नजर दुकान में सोते हुए चौकीदार सिल्लू राम भैना पर पड़ी. जिसे देख चोर को यह समझ आ गया कि वह दुकान से कुछ चोरी तो नहीं कर सकता है. इससे आक्रोशित होकर चोर ने भारी भरकम पत्थर सोते हुए चौकीदार के ऊपर मार दिया. जिससे चौकीदार को गंभीर चोटें आई है.

अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज

वारदात को अंजाम देकर चोर मौके से फरार हो गया है. मामले में स्थानीय पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.