कांकेर के पखांजूर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म किया कबूल..

कांकेर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : पखांजूर के पिव्ही गांव के सत्यनगर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है. पुलिस ने इस वारदात में शामिल पत्नी अर्चना मंडल और सत्य रंजन राय को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 31 अक्टूबर को मृतक के परिजन ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही थी. इस दौरान जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी का सत्यनगर में रहने वाले सत्य रंजन राय के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. जानकारी के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी पत्नी अर्चना और उसके प्रेमी रंजन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

खाने में मिलाया कीटनाशक

अर्चना मंडल ने बताया कि उसके पति को रंजन से प्रेम प्रसंग का पता चल गया था और वो उसे उससे मिलने नहीं दे रहा था. जिससे परेशान होकर उसने रंजन के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और खाने में कीटनाशक मिलाकर उसे खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.