बलरामपुर जिले में पत्रकार के साथ हुए मारपीट के मामले में प्रेस क्लब के सदस्यों ने सीएम बघेल के नाम अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन..

बलरामपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : जिले में पत्रकार के साथ हुए मारपीट के मामले में बलरामपुर प्रेस क्लब के सदस्यों ने सीएम के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इसके साथ ही बलरामपुर पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन सौंपकर पत्रकारों को सुरक्षा देने की मांग की.

दरअसल रविवार को वाड्रफनगर में निजी न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ मारपीट की घटना हुई थी. चार आरोपियों ने घर में घुसकर पत्रकार से मारपीट की थी. जिसके बाद ही बलरामपुर प्रेस क्लब के सदस्यों में काफी रोष है. इसी को लेकर सभी पत्रकार एकजुट हुए और सीएम के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और सुरक्षा कानून की मांग की.

पत्रकारों ने अपर कलेक्टर से चर्चा करते हुए कहा कि शासकीय अधिकारी और कर्मचारी पत्रकारों का सम्मान करें यह भी तय किया जाना चाहिए. पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक बलरामपुर रामकृष्ण साहू को भी ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा की मांग की. बलरामपुर एसपी ने सभी पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस व पूरा शहर पत्रकारों के साथ हमेशा बना रहेगा.