जगदलपुर: रेप केस में शिव डहरिया के शर्मनाक बयान को लेकर, भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फुका मंत्री शिव डहरिया का पूतला..

बस्तर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : छत्तीसगढ़ के श्रम एवं नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया के शर्मनाक बयान को लेकर बस्तर जिले में भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. जगदलपुर में सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शहर के गोल बाजार में मंत्री शिव डहरिया का पुतला फूंका और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शहर के सबसे व्यस्ततम मार्ग पर आधे घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस की मौजूदगी के बीच मंत्री शिव डहरिया का पुतला जलाया. भाजपा ने छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध और बलात्कार के मामले के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराया है.

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रजनीश पानीग्राही ने कहा कि बलरामपुर में नाबालिग से बलात्कार के मामले में मंत्री शिव डहरिया ने जो बयान दिया है वो शर्मनाक है. मंत्री जी ने जिस तरह से बलरामपुर के घटना को हाथरस दुष्कर्म मामले से तुलना करते हुए छोटी घटना बता दिया है. ऐसे में मंत्री जी को अपने इस बयान के बाद इस्तीफा दे देना चाहिए.

धारा 144 के बावजूद पुतला फूंकने में कामयाब

भाजयुमो के जिला अध्यक्ष पानीग्राही ने आगे कहा कि बलरामपुर के बाद लगातार छत्तीसगढ़ में बलात्कार की वारदातें सामने आ रही है. छत्तीसगढ़ में जीरो कानून व्यवस्था के बीच लगातार अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन भूपेश सरकार इन अपराधों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही मंत्री शिव डहरिया के इस्तीफे की मांग को लेकर लगातार भाजपा युवा मोर्चा आने वाले दिनों में भी विरोध प्रदर्शन करते रहेगी. वहीं छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ते अपराध के ग्राफ के लिए भूपेश सरकार को बस्तर भाजपा ने दोषी ठहराया है. इधर जिले में धारा 144 लागू होने के बावजूद बड़ी संख्या में पुलिस की मौजूदगी में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मंत्री शिव डहरिया का पुतला फूंकने में कामयाब हो गए