रेत चोरों पर आज फिर प्रशासन ने की कार्रवाई , नायब तहसीलदार रविशंकर राठौर ने बाकीमोगरा क्षेत्र में सुराकछार के पास अहिरन नदी से अवैध रेत उत्खनन व परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टर पर कार्यवाही ,

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) कटघोरा / साकेत वर्मा :- रेत चोरों के ख़िलाफ़ प्रशासन की कार्रवाई तीन दिन से जारी है। कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल व एसडीएम कटघोरा के निर्देश पर आज प्रशासन का जाँच दल बाकी मोगरा क्षेत्र के अहिरन नदी से सुराकछार के समीप स्थित पहुँचा और दिन दहाड़े अवैध रूप से रेत खोद कर भरते हुए तीन ट्रेक्टरो को जप्त किया ।

मौक़े पर पहुँचे नायब तहसीलदार रविशंकर राठौर, के द्वारा आर आई अश्वनी राठौर , हल्का पटवारी संदीप, दीपक व विश्वजीत, आशुतोष तथा बांकी मोंगरा थाने से आरक्षक की उपस्थिति में कार्यवाही की गई ने तीनो ट्रेक्टरों को जप्त किया। अवैध रेत परिवहन करते हुए ट्रेक्टर को भी जप्त किया था।

रेत चोरों पर लगाम कसने कलेक्टर के निर्देशानुसार एवम एसडीएम सर के मार्ग दर्शन में ग्राम सुराकछार के पास अहिरन नदी से अवैध रेत उत्खनन व परिवहन करते हुए सोनालिका ट्रैक्टर पर कार्यवाही कर दर्री थाना के सुपुर्द किया गया ।