बालोद: हाथरस में युवती के साथ दरिंदगी के विरोध में लोगों ने शहर के जयस्तंभ चौक पर निकाला कैंडल मार्च, लोगों ने इस घटना पर जाहिर किया अपना गुस्सा..

बालोद (सेंट्रल छत्तीसगढ़) रमाशंकर सह : उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ दरिंदगी के विरोध में लोगों ने शहर के जयस्तंभ चौक पर कैंडल मार्च निकाला. साथ ही अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. कैंडल मार्च के दौरान लोगों के अंदर काफी गुस्सा था. लोगों ने इस तरह की घटना को लेकर यूपी सरकार पर हमला किया. शहर वासियों ने एक स्वर में कहा कि उत्तर प्रदेश में हुई यह घटना बेहद शर्मनाक है और सरकार को ऐसे अपराधों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है.

वकील दीपक सामटकर ने कहा कि देश में जिस तरह की घटनाएं हो रही है, वह बेहद शर्मनाक है. शासन प्रशासन और देश के उच्च पदों पर बैठे लोगों को इस बात का बखूबी ज्ञान है कि यह सब घटनाएं क्यों हो रही है, लेकिन इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में सरकार असमर्थ है. अब कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है. ताकि बच्चियों, युवतियों, महिलाओं पर बुरी नजर रखने वाले लोग बच न सकें.

अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग

कैंडल मार्च में शामिल बच्ची दृष्टि चोपड़ा ने भी सरकार और देश के लोगों को ऐसी घटनाओं का विरोध करने की बात कही. शहर के सभी नागरिकों ने कहा कि ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और ऐसी घटनाएं दोबारा ना हो इसे सरकार सुनिश्चित करें. सभी लोगों ने कहा कि हमने निर्भया की घटना को भी देखा जहां काफी वर्षों के बाद इंसाफ मिला.