आज की वो बड़ी खबरें, जिनपर रहेंगी आप सभी की नज़रें..

(सेंट्रल छत्तीसगढ़) – ब्यूरो रिपोर्ट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डेनमार्क की प्रधानमंत्री से करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिकसेन के साथ डिजिटल शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों पर वार्ता करेंगे. इस बातचीत से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय भागीदारी को मजबूत करने के लिए एक व्यापक राजनीतिक दिशा मिलेगी.

big news of 28 september

पीएम मोदी

  • नए कृषि बिल का विरोध

हरियाणा में नए कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. आज कांग्रेस, कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी और राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मुलाकात करेगी.

big news of 28 september

राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य

  • संविदा स्वास्थ्यकर्मियों की हड़ताल स्थगित

नियमितीकरण की मांग को लेकर हड़ताल पर गए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों से मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुलाकात की हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों की जायज मांगों पर सरकार विचार करेगी, घोषणा पत्र हमारी कमिटमेंट है. सोमवार को प्रदेश भर के संविदा स्वास्थ्य कर्मी अपनी हड़ताल खत्म कर सकते है.

big news of 28 september

संविदा स्वास्थ्यकर्मियों से मिले मंत्री सिंहदेव

  • बिहार विधानसभा चुनाव का रण

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस सोमवार को पटना आएंगे. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल एड़ी चोटी का दांव लगा रहे हैं.

big news of 28 september

पूर्व सीएम देवेन्द्र फडनवीस

  • भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आएंगे पटना

बीजेपी के नवनियुक्त भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या बिहार जाएंगे. यहां युवा संवाद कार्यक्रम में तेजस्वी सूर्या और देवेन्द्र फडनवीस शामिल होंगे.

big news of 28 september

सांसद तेजस्वी सूर्या

  • परीक्षा फीस माफ करने की मांग

10वीं और 12वीं के छात्रों को इस सत्र की परीक्षा फीस माफ करने की मांग करने वाली याचिका पर आज सुनवाई हो सकती है. फीस माफी को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई है.

big news of 28 september

दिल्ली हाईकोर्ट

  • ICU में 80 फीसदी बेड कोरोना के मरीजों के लिए !

प्राइवेट अस्पतालों को अपने ICU में 80 फीसदी बेड कोरोना के मरीजों के लिए आरक्षित रखने के मामले में सुनवाई हो सकती है. दिल्ली में कोरोना से हालात खराब है जिसे लेकर हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई है.

big news of 28 september

दिल्ली हाईकोर्ट

  • दिल्ली में किसान-मजदूर न्याय मार्च

कृषि विधेयकों के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस आज किसान-मजदूर न्याय मार्च निकालेगी. केंद्र सरकार की ओर से लाए गए नए कृषि विधेयक का पूरे देश में जमकर विरोध हो रहा है.

big news of 28 september

किसान-मजदूर न्याय मार्च

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और मुंबई इंडियंस की टक्कर

दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज- विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच इंडियन प्रीमियर लीग में आज सबसे बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. मुंबई ने पिछले मैच में KKR को हराया है, जबकि RCB को पंजाब से हार मिली है.

big news of 28 september

आईपीएल 2020

  • तेलंगाना में बारिश की संभावना

अगले 24 घंटों के दौरान उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और पश्चिमी असम के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश जारी रहने का अनुमान है. शेष पूर्वोत्तर भारत, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना और तमिलनाडु के भागों में कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

big news of 28 september

बारिश की संभावना