LOCKDOWN: तख़तपुर मे पुलिस टीम और जिला प्रशासन ने निकला फ्लैग मार्च..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : तखतपुर में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए SDM आनंद रूप तिवारी और SDOP रश्मित कौर चावला के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. लोगों को जागरूक करने सभी विभाग के अधिकारियों ने गाड़ियों की लंबी कतार के साथ फ्लैग मार्च निकाला.

total lockdown in bilaspur

पुलिस टीम का फ्लैग मार्च

एसडीएम और एसडीओपी ने बताया कि लॉकडाउन के चलते लोगों को जागरूक करने, घरों से बाहर न निकलने, सामाजिक दूरी बनाए रखने की समझाइश देने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च निकाला. एसडीएम आनंद रूप तिवारी और एसडीओपी रश्मित कौर चावला के नेतृत्व में 25 सितम्बर की सुबह पुलिस वाहनों के काफिले में शामिल पुलिस अधिकारियों ने नगर से अपील करते हुए कहा कि घर से तभी निकलें जब तक कोई जरूरी कार्य न हो.

पुलिस टीम क्षेत्र की सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं. उन्होंने मेडिकल और खाद्य दुकानदारों से भी कहा कि वे दुकानों पर भीड़ न लगाएं. ग्राहकों को तय की गई दूरी पर ही खड़ा करें. सभी दुकानदार मुंह पर मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का प्रयोग करें, ताकि वो कोरोना वायरस से सुरक्षित रहें. रास्ते में घुम रहे घूमंतुओं को लॉकडाउन का पालन करने की समझाइश दी गई. इसके साथ यह भी बताया गया कि नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. अधिकारियों ने बताया कि अगर किसी व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दें, तो तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग में उसकी जांच कराएं. आमजन और परिजनों से दूरी बनाए रखें. घर से बाहर ना निकले तभी हम कोरोना वायरस पर विजय पा सकते हैं.

takhatpur flag march

तखतपुर में पुलिस टीम ने निकाला फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च में प्रमुख रूप से तहसीलदार नीलिमा अग्रवाल, जनपद सीईओ हिमांशु गुप्ता, नगर पालिका अधिकारी शीतल चंद्रवंशी, थाना प्रभारी पारस पटेल और बीएमओ निखलेश गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट..!