2018 में महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हुए घटना के मामले में बस्तर से भी तार जुड़ते नजर आ रहे हैं, इस मामले पर NIA की टीम जगदलपुर पहुंच सोनी सोरी और उनसे जुड़ी कड़ी से पुछताछ करेंगे..

जगदलपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : 2018 में महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हुए घटना के मामले में बस्तर से भी तार जुड़ते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कोरेगांव केस में मुंबई से NIA की टीम जगदलपुर पहुंचने वाली है और इस मामले में बुधवार को सामाजिक कार्यकर्ता सोनी सोरी से पूछताछ की जाएगी. सोनी सोरी के अलावा उनके सहयोगी लिंगाराम कोड़ोपी से भी NIA पूछताछ कर सकती है.

हालांकि NIA की टीम जगदलपुर पहुंची है या नहीं इसकी जानकारी अबतक नहीं पता है. लेकिन बताया जा रहा है कि टीम बुधवार को सोनी सोरी और लिंगाराम कोड़ोपी से पूछताछ करेगी. वहीं इस मामले में संभवत सोनी सोरी और लिंगाराम कोड़ोपी पर गिरफ्तारी की भी सुई लटक रही है.


जानकारी मिल रही है कि सोनी सोरी अपने गीदम निवास में ही मौजूद है और अब तक उनके पास पूछताछ के लिए NIA की टीम नहीं पहुंची है. बताया जा रहा है कि सोनी सोरी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते NIA पूछताछ में ढीलाई बरत सकती है. लेकिन टीम के जगदलपुर पहुंचने के बाद पूछताछ संभव बताया जा रहा है. फिलहाल अब तक NIA की टीम की कोई भी जानकारी स्थानीय मीडिया को नहीं लग पाई है.