बलरामपुर: वाड्रफनगर पुलिस चौकी इलाके में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.. बीजेपी ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

बलरामपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) शांतनु सिंह : वाड्रफनगर पुलिस चौकी इलाके में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां पीड़िता के पिता और पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

घटना के दिन पीड़ित नाबालिग बालिका घर की पुताई के लिए मिट्टी लेने जंगल गई हुई थी. जंगल से वापस आते समय गांव के ही दो लड़कों ने रास्ता रोककर उससे जबरदस्ती मारपीट करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद नाबालिग लड़की को नशे की गोली खिलाकर वहां से फरार हो गए. जब पीड़िता को होश आया तो वह अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती बताई. घटना जानने के बाद पीड़िता के पिता ने वाड्रफनगर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई.

बीजेपी ने कार्रवाई को बताया असंतोषजनक

पुलिस ने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आईपीसी (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है. मामले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने वाड्रफनगर पुलिस चौकी के सामने सांकेतिक धरना दिया. बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की कार्रवाई असंतोषजनक है. साथ ही राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी ने कहा कि बलात्कार के मामले में छत्तीसगढ़ राज्य देश में 7वें नंबर पर है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता और कार्यकर्ताओं ने पीड़िता के परिजनों से मिलकर उन्हें मदद देने की बात कही है.