होली के दौरान बिना मास्क और ग्रुप में घूम रहे युवकों को कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर पुलिस ने कराई उठक-बैठक

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ):-  शहर में होली के दौरान हुड़दंग मचाना युवकों को महंगा पड़ गया. सड़क पर बिना मास्क और टोली के साथ घूम रहे युवकों को पुलिस ने उठ-बैठक कराई. कोरोना से बचाव के लिए लोगों से घरों में रहने की लगातार अपील की जा रही. वहीं धारा 144 के चलते सख्ती बरती गई है.

कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर पुलिस ने कराई उठक-बैठक

कोरबा में होली को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. नियम तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. होली के दौरान बिना मास्क और ग्रुप में घूम रहे युवकों को कोरोना प्रोटोकॉल (corona protocol) का उल्लंघन करने पर पुलिस ने उठक-बैठक कराई. पुलिस ने युवकों को समझाइश दी और घर पर ही रहकर होली मनाने को कहा.

होली में कोरबा पुलिस ने की कार्रवाई

कोरोना के चलते होली में काफी कम लोग ही बाहर निकलकर रंग-गुलाल उड़ाया. इस दौरान कहीं से भी कोई बड़ी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है. हालांकि पुलिस ने छिटपुट कार्रवाई जरूर की है. शहर के सुनालिया चौक पर कोरबा सीएसपी योगेश साहू खुद मोर्चा संभाले हुए थे. उन्होंने कुछ युवकों को कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए देखा तो कार्रवाई के निर्देश दिए. इस दौरान वहां से गुजर रही युवाओं को टोली को पहले समझाइश दी गई. इसके बाद कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई गई.

कोरबा: नशे की हालत में हुड़दंग मचा रहे 10 युवाओं को पुलिस ने दबोचा

शहर चौक-चौराहों पर पुलिस रही तैनात

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए कोरबा पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दी. शहर में घूमने वाले लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन ना करें, इसका विशेष ध्यान रखा गया. पुलिस शहर के सभी मुख्य चौक-चौराहों पर तैनात थी. हालांकि इस दौरान गली-मोहल्लों में होली की कुछ रौनक जरूर देखने को मिली. लेकिन बढ़ते कोरोना और पुलिस बल की तैनाती के कारण होली का त्योहार पूरे जिले में फीका रहा.