सड़क हादसे में दादा पोते की मौत, पिता लड़ रहा जिंदगी की जंग.


बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 छत्तीसगढ़ के विजयनगर पुलिस चौकी अंतर्गत लावा मोड़ पर सोमवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया. इस घटना में दादा और पोते की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक रामसेवक का बेटा जयकरण सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. जिसे इलाज के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. मृतक रामसेवक सिंह और पोते देव प्रकाश का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार है.

(Death in road Accident in Balrampur)

बलरामपुर में सड़क हादसे में दादा पोते की मौत: रामानुजगंज वाड्रफनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार में जा रहे अज्ञात वाहन ने पल्सर बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीन लोगों में से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक रामसेवक सिंह अपने बेटे और पोते के साथ बाइक से अपने गांव चुमरा से बगरा जा रहा था. उसी दौरान ये हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और गांव के लोगों में शोक का माहौल है. (Grandfather grandson dies in road accident in Balrampur)


बलरामपुर में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक फरार बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. विजयनगर पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है.