सेप्टिक टैंक में मिला नर कंकाल, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका


बालोद(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  
जिला मुख्यालय से सटे ग्राम झलमला के एक मकान के सेप्टिक टैंक में ही मकान मालिक का नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी का (peon dead body found in septic tank in Balod) माहौल है. पुलिस ने नरकंकाल को सुरक्षित निकाल लिया है. इसके लिए पुलिस ने मकान के पिछले हिस्से में सुरंग बनाया है. पुलिस ने सुरंग बनाकर कंकाल में परिवर्तित हो चुके शव को सुरक्षित निकाला, ताकि फॉरेंसिक जांच की जा सके. शव मिलने के बाद यह हत्या की आशंका जतायी जा रही है.

मकान के पिछले हिस्से में खुदाई

शव को निकालने के लिए पुलिस विभाग को मकान के पिछले हिस्से में सुरंग खोदना पड़ा. मकान में मिले शव को बिजली विभाग के सेवानिवृत्त चपरासी का बताया जा रहा है, जो कि पिछले 5 महीनों से लापता था. जब पुलिस ने मकान के पिछले हिस्से में खुदाई शुरू की तो आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे.



शव की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक यह शव झलमला निवासी महेश राम का बताया जा रहा है. जो कि 23 सितंबर से लापता थे, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी. मंगलवार शाम को मृतक के बेटे ने सेप्टिक टैंक के ऊपर लगे ढक्कन को खोला तो अंदर लाश होने का एहसास हुआ. जिसके बाद सुरंग खोदकर कंकाल को निकालना पड़ा.