सीमेंट से भरी ट्रक घुसा घर मे, मलबे में फंसी महिला, बांगो पुलिस ने महिला को सुरक्षित पहुँचाया पोड़ी सीएचसी..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- भारी वाहनों की रफ्तार व चालको की लापरवाही से अब घरों में सुरक्षित रहना भी संभव प्रतीत नही हो रहा है दरअसल ऐसा ही एक वाक्या बांगो थाना अंतर्गत से सामने आया है जहाँ सीमेंट से लोड भारी वाहन सड़क किनारे स्थित मकान में जा घुसा है और घर की दीवार को क्षतिग्रस्त करते हुए एक महिला को घायल कर दिया है।घटना की जानकारी होते ही तत्काल थाना बांगो प्रभारी व पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुँची और घायल महिला को मलबे से निकालकर सुरक्षित पोड़ी सीएचसी पहुँचाया गया है।जहाँ महिला की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

दरअसल बीते कल सुबह करीबन 09 बजे थाना प्रभारी बांगो राजेश पटेल को सूचना मिला की ग्राम लमना मे एक सीमेंट लोड ट्रक का चालक ट्रक को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक घर के दीवाल को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया है और घर की महिला मलवे में दबी फंसी हुई है . की सूचना प्राप्त कर तत्काल थाना प्रभारी बांगो ने पेट्रोलिंग पार्टी को भेजकर उक्त आहिता बुधवारो बाई पति रमेश दास 35 वर्षसाकिन लमना को 112 डायल और ग्रामीणों के सहयोग से मलवे से निकालकर सीएचसी हॉस्पिटल पोड़ी लाया गया.

जिस पर थाना प्रभारी बांगो राजेश पटेल द्वारा हॉस्पिटल पहुंचकर आहीता का हाल चाल जाना गया। हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा आहीता को साधारण चोंट आना और खतरे से बाहर होना बताए। घटना से आहीता और परिजन सदमे मे थे जिस पर थाना प्रभारी राजेश पटेल द्वारा परिजनों और आहीता को ढांढस बंधाया गया ।घटनाकारित करने वाले वाहन चालक को आक्रोशित ग्रामीणों के बीच से समझाइश देते हुए सुरक्षित बाहर निकाला गया । मामले मे परिजनों द्वारा आपसी चर्चा पश्चात थाने मे प्रथम सूचना पत्र दर्ज कराने की बात बताया गया ।