सीतापुर थाना क्षेत्र में एक दिमागी रूप से बीमार युवक ने धारदार हथियार से किया खुद पर वार, इलाज जारी…

सरगुजा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) शांतनु सिंह : सीतापुर थाना क्षेत्र के कटनईपारा के एक युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजन ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है. युवक ने अज्ञात कारणों से दिमागी हालत खराब होने की वजह से आत्महत्या किए जाने की बात कही है.

कटनईपारा में पुलिस को सूचना मिली की एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को CHC सीतापुर में भर्ती कराया. युवक देव सोनी की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. युवक ने बताया कि अचानक दिमागी स्थिति खराब होने की वजह से उसने धारदार ब्लेड से अपने गले पर वार कर दिया. इससे काफी खून बहने लगा और वह बेहोश हो गया. इसके बाद परिजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने युवक का बयान दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

दिमागी रुप से बीमार बताया जा रहा युवक

सीतापुर पुलिस ने बताया कि युवक के धारदार हथियार से हमला करने के बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. युवक ने खुद को दिमागी रुप से बीमार बताया है. उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है जहां उसका उपचार जारी है.

शांतनु सिंह की रिपोर्ट…!