सीएम सुरक्षा ड्यूटी मैं जवानों को ले जा रही बस हादसे का शिकार,20 जवान घायल..


जांजगीर चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- 
चांपा जिला के माल खरौदा और डभरा क्षेत्र में सीएम के आगमन को लेकर जिले भर के पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है. सीएम की सुरक्षा ड्यूटी में शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के 45 पुलिस कर्मी ड्यूटी पर जा रहे थे. तभी कनस्दा गांव में बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में 15 से 20 पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं. सभी जवान मालखरौदा के मोहतरा गांव में होने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में ड्यूटी के लिए जा रहे थे

घायल पुलिस जवानों का अस्पताल में इलाज जारी

घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घायलों में महिला आरक्षक भी शामिल हैं. बस में करीब 45 पुलिस कर्मी सवार थे. बताया जा रहा है कि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई और सामने से जा रही पुलिस फोर्स से भरी बस को उसने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गाड़ियों के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के बाद सीएम भूपेश बघेल ने बिलासपुर रेंज के आईजी से बात कर घायल पुलिसकर्मियों को हर संभव मदद पहुंचाने और बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं. सीएम बघेल ने घायल जवानों का हाल-चाल भी जाना है.

सीएम का जांजगीर दौरा रद्द

छत्तीसगढ़ में लगातार खराब हो रहे मौसम की वजह से सीएम भूपेश बघेल का जांजगीर दौरा (CM Bhupesh Baghel Janjgir tour Cancelled) रद्द हो गया है. सीएम हेलीकॉप्टर से जांजगीर आने वाले थे. लेकिन मौसम की खराबी की वजह से ऐन समय में उनका दौरा रद्द कर दिया गया है.