सीएम भूपेश बघेल के बिलासपुर प्रवास के दौरान विधायक व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के बीच विवाद ने तूल पकड़ ,पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने तीन सदस्यीय उच्चस्तरीय कमेटी करेगी जांच.

बिलासपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : -विधायक शैलेष पांडेय और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन के बीच वाद विवाद मामले की जांच कांग्रेस की तीन सदस्यीय कमेटी करेगी. पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने तीन सदस्यीय उच्चस्तरीय कमेटी का गठन कर तीन दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन जनवरी को बिलासपुर प्रवास पर थे. उन्होंने रात्रि विश्राम न्यू सर्किट हाउस में किया. सुबह सीएम से मिलने कई कांग्रेस नेता न्यू सर्किट हाउस पहुंचे. 4 जनवरी की सुबह सभी कांग्रेस नेता सीएम का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान बाहर बैठे विधायक शैलेष पांडेय और तैयब हुसैन के बीच कहासुनी जैसी स्थिति बन गई. मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. मामले में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जांच के आदेश दिए हैं.

तीन दिन के अंदर रिपोर्ट पेश करने को कहा

तीन सदस्यीय टीम का गठन कर पीसीसी अध्यक्ष ने तीनों सदस्यों को पत्र जारी कर कहा है कि तीन दिन के अंदर रिपोर्ट पेश करें. मिडिया ने कांग्रेस नेताओं के बीच गुटबाजी के दृश्य को प्रमुखता से दिखाया था.

जांच समिति में चुन्नीलाल साहू पीसीसी उपाध्यक्ष, कन्हैया अग्रवाल और पीयूष कोसरे शामिल है. तीन सदस्यों को तीन दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है. पत्र में समिति को निर्देश दिया गया है कि जांच के दौरान घटना में चश्मदीद से बातचीत करने के अलावा मौके पर मौजूद लोगों से भी जानकारी ली जाए.