सारंगढ़ के ग्राम छोटे खैरा में बिना अनुमति के कंटेंटमेंट जोन से बाहर जाने वाले शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

रायगढ़ (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना : – जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छोटे खैरा में एक शिक्षक के खिलाफ नियम का उल्लंघन करने पर FIR दर्ज की गई है. शिक्षक पर आरोप है कि वह बिना अनुमति लिए कंटेंटमेंट जोन से बाहर कोरोना टेस्ट कराने गए थे.

Raigarh Corona Update

सारंगढ़ में शिक्षक पर FIR दर्ज

ग्राम छोटे खैरा में एक ही दिन 44 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव पाई गई थी. बीते 10 अगस्त (2020) को ग्राम छोटे खैरा में निवासरत एक शिक्षक ने अपनी मनमर्जी से कोरोना जांच करवाया था. जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

आने-जाने पर पूर्ण प्रतिबंध

9 अगस्त (2020) को ग्राम छोटे खैरा में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने से पूरे गांव को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर अति आवश्यक वस्तु और सेवाओं को मंजूरी दी गई है.

मेडिकल टीम ने गांव में किया था कोरोना टेस्ट

आदेश के तहत क्षेत्र के निवासी बिना अनुमति के अपने घरों से बाहर किसी भी परिस्थिति में नहीं निकल सकते है. 8 अगस्त को लिए गए सैंपल में कुल 15 लोगों का और 10 अगस्त को कुल 44 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके पश्चात मेडिकल टीम ने गांव में उपस्थित होकर सभी ग्रामवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर कोरोना टेस्ट का सैंपल लिया.

शिक्षक पर बिना अनुमति के कंटेंनमेंट जोन से बाहर जाने का आरोप

शिक्षक पर आरोप है कि उसने 12 अगस्त को कंटेंनमेंट जोन से बिना अनुमति के बाहर निकलकर कोरोना जांच कराया था. नियम का उल्लंघन करने वाले शिक्षक के खिलाफ पुलिस चौकी कनकबीरा में कई धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है.