सर्वमंगला लायन्स ने कोरबा किलर्स को 07 विकेटों से हराया


कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:- कोरबा प्रीमियर लीग प्रतियोगिता का दूसरा मैच सर्वमंगला लायन्स व कोरबा किलर्स के मध्य खेला गया। जहां टॉस जीत कर पहले कोरबा किलर्स की टीम ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी कोरबा किलर्स टीम की शुरुआत ठीक नहीं रही कप्तान नरेश ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए कुछ आकर्षक शॉट जरूर लगाएं। लेकिन सुधांशु तिवारी व गोंगी भुल्लर के मध्य 95 रानो की साझेदारी की बदौलत कोरबा किलर्स ने 164 रन बनाने में सफल रहे व 165 रानो का लक्ष्य   सर्वमंगला की टीम को दिया।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी सर्वमंगला लायंस की टीम से अतुल पाल की धुँआधार पारी ने मैच का माहौल बदल दिया।इसके बाद अविनाश और आयुष शर्मा पारी को अंत तक ले जाने में सफल रहे व 20 वे ओवर में मैच जीतने में सफल रहे।
पूरे मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी कर नाबाद 64 रन बनाने वाले सर्वमंगला लायंस की टीम के खिलाड़ी आयुष शर्मा को मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार पुरुस्कृत किया गया।
वही मैच में बतौर मुख्यातिथि लायंस क्लब के पदाधिकारी राजेन्द्र तिवारी, सरस्वती शिशु मंदिर दर्री के प्राचार्य नवल किशोर शुक्ला उपस्थित रहे।मैच में निर्णायक के तौर पर अनिल मल्लेवार व रामदास उपस्थित रहे।स्कोरिंग की कमान आशु,हसन,कमेंट्री शशांक पटेल,व मनीष अग्रवाल ने की।वही प्रतियोगिता का अगला मैच
बुधवार को किंग्स ऑफ किंग्सफॉल्क व रॉयल स्ट्राइकर के मध्य खेला जायेगा।