सरपंच पति ने दी ग्रामीणों को जिंदा जलाने की धमकी..

बलौदा बाजार (सेंट्रल छत्तीसगढ़):-भाटापारा (Bhatapara) में एक परिवार ने सरपंच पति उबारन गोयल पर मारपीट, तोड़फोड़ करने और घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से सरपंच पति की शिकायत की. पुलिस ने सरपंच पति समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अब भी 3 आरोपी फरार है. पीड़ित परिवार अब भी गांव के बाहर है.

गोगिया गांव (Gogia Village) में सरपंच पति के दबंगई के चलते दहशत का माहौल बना हुआ है. सरपंच पति उबारन गोयल पर गांव के ही जंतरु मनहरे ने वसूली का आरोप लगाया है. मनहरे ने बताया कि गोयल आपसी रंजिस में लगातार उससे 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था. मना किए जाने पर आधी रात को लाठी-डंडे लेकर उसके घर पहुंच गया और जिंदा जलाने की धमकी देने लगा. मनहरे का पूरा परिवार डरकर वहां से रात में ही भाग गया. सुबह जब सभी घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि घर के दरवाजे-खिड़कियां सभी टूटे हुए थे. घर का पूरा सामान जला हुआ था. उनके खेत में लगे तार का घेरा भी उखाड़कर फेंक दिया गया था.

पीड़ित ने इसकी शिकायत ग्रामीण थाने में की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 13 आरोपियों पर जुर्म दर्ज किया और सरपंच पति उबारन और उनके 9 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल 3 आरोपी अब भी फरार है. पीड़ित परिवार अब भी डरा हुआ है और गांव से बाहर रहने को मजबूर है.