सरगुजा में 70 वर्षीय वृद्ध महिला गुलाबी बाई की अज्ञात आरोपी ने रहस्यमयी ढंग से हत्या कर दी. फिलहाल बतौली पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं..

सरगुजा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) शांतनु सिंह : जिले के बतौली थाना क्षेत्र में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला का खून से लथपथ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों ने बताया कि बुजुर्ग महिला का शव धान के खेत में खून से लथपथ मिला है. जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल बतौली पुलिस को दे दी थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बतौली पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है.

घटना बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम खड़धोवा गांव की है, जहां रहने वाली 70 वर्षीय वृद्ध महिला गुलाबी बाई की अज्ञात आरोपी ने रहस्यमयी ढंग से हत्या कर दी. आरोपी ने बुजुर्ग के शव को खेत के बीचोंबीच ठिकाने लगा दिया था. ग्रामीणों के मुताबिक गुलाबी बाई अपने घर पर अकेले रहती थी और खेती कर अपना जीवनयापन कर रही थी.

फिलहाल पूरे मामले में बतौली पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस घटना को लेकर जांच अधिकारी क्लेमेंट तिर्की ने बताया कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच कर रही है. वहीं संदेहियों से पूछताछ की जा रही है.