सरगुजा :- नरवा, गुरुवा, घुरवा और बारी योजना को लेकर भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप .

सरगुजा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी नरवा, गुरुवा, घुरवा और बारी योजना को लेकर भाजपा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सरगुजा भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार की नरवा, गुरुवा, घुरवा बारी योजना को लेकर ग्राउंड जीरो पर सरकार पर भ्रष्टाचार के व्यापक आरोप लग रहे हैं.

नरवा गरुवा घुरुवा बारी योजना पर बीजेपी का गंभीर आरोप

अनुराग ने सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लॉक में जनपद पंचायत सीईओ द्वारा किए गए लाखों के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले की जनप्रतिनिधियों ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. भाजपा इस मुद्दे को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और विधायकों के जरिए उठाएगी और घोटालों की जांच करने की मांग की जाएगी.

सत्ता पक्ष के नेता खुश नहीं: अनुराग

अनुराग सिंहदेव ने सत्ता पक्ष के लोगों के उन्हीं की सरकार से खुश नहीं होने की बात कही. उन्होंने बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय द्वारा पुलिसिंग और बलरामपुर-रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा एसडीएम और तहसीलदार की गुमशुदगी का पोस्टर वायरल करने की बात का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके लोग ही सरकार से खुश नहीं हैं.