सरगुजा: कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड आईसीयू में गुरुवार शाम 3 महिलाओं ने दम तोड़ दिया..

सरगुजा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) शांतनु सिंह : जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को लगातार तीन कोरोना वायरस संक्रमित महिलाओं की मौत हुई है. जानकारी के मुताबिक इनमें से एक महिला की मौत उस वक्त हुई, जब कोविड के आईसीयू में ऑक्सीजन सप्लाई प्रभावित हुई थी, जबकि बाकी दो मौतें उसके बाद हुई हैं. सरगुजा में कोरोना की स्थिति भयावह है. लगातार हुई इन मौतों से प्रशासन की चिंता भी बढ़ी है. साथ ही लोगों के बीच दहशत का माहौल है.

सरगुजा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. तेजी से मौत के आंकड़ों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड आईसीयू में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीज दम तोड़ रहे हैं. गुरुवार को भी अस्पताल में एक के बाद एक तीन कोरोना संक्रमित महिलाओं की मौत हुई है.

3 महिला मरीजों की हुई मौत

अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, दर्रीपारा निवासी 61 वर्षीय महिला को सांस लेने में तकलीफ होने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इस दौरान हालत बिगड़ने पर उसे आईसीयू में शिफ्ट किया जा रहा था, लेकिन उसकी मौत हो गई. मौत के बाद महिला की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके साथ ही मनेंद्रगढ़ के खोंगापानी निवासी 56 साल की महिला को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उसकी भी मौत शाम 7 बजे इलाज के दौरान हुई. वहीं चरचा निवासी 56 साल की महिला को भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां देर शाम साढ़े सात बजे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला को हाई ब्लड प्रेशर था.