कोंडागांव: NH-30 पर दो बाईक की आमने सामने भिड़ंत, सड़क हादसे में 4 युवक घायल

कोंडागांव (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : NH- 30 केशकाल के बोरगांव में दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत हो गई. इस दौरान दो बाइक पर सवार 4 युवक घायल हो गए. इनमें से 3 की हालत गंभीर है. फिलहाल सभी घायल युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है.

जानकारी के मुताबिक, एक मोटरसाइकिल कोंडागांव और दूसरी बाइक कांकेर की ओर जा रही थी, तभी बोरगांव के पास एनएच 30 पर दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

एक की हालत सामान्य, 3 युवकों की हालत गंभीर

केशकाल बीएमओ डॉक्टर डी के बिसेन ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल हुए चार युवकों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से 3 युवक गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं एक युवक को सामान्य चोट आई है. गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है.

पारिवारिक काम से आए थे केशकाल, हो गए दुर्घटना का शिकार

पहले बाइक पर सवार युवक का नाम सागउ मण्डावी (30 वर्ष) है. दूसरे युवक का नाम सहदेव उइके (31 वर्ष) है. दोनों युवक मर्रापी (कांकेर) के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों पारिवारिक कार्यक्रम के लिए केशकाल आए थे. वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक का नाम बुधलाल वट्टी (27 वर्ष) है, वो सिकागांव का रहने वाला है. दूसरे युवक का नाम वेदप्रकाश नेताम है, जिसकी उम्र 21 साल है, जो देपरिपारा (बहिगांव) का रहने वाला है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट….!