श्रीनगर स्थित शिव मंदिर तालाब में अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नही हुई है.

सूरजपुर ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) शांतनु सिंह : रामानुज नगर थाना क्षेत्र के श्रीनगर स्थित शिव मंदिर तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस शव को अपने कब्जे में कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

श्रीनगर में शिव मंदिर के पास मिला अज्ञात शव

दरअसल, रामानुजनगर इलाके के शिवमंदिर तालाब में एक युवक की तैरती हुई लाश मिली, जिसकी खबर मिलते ही आसपास के लोगों की तालाब में भीड़ गई. लोगों ने अपने स्तर पर शव को पहचानने की कोशिश की. वहीं रामानुजनगर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी हुई है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का होगा खुलासा

मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक कि उम्र लगभग 25 वर्ष है, जिसकी शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों मे मुनादी कराई जाएगी. सभी थानों में भी गुम इंसान की रिपोर्ट देखी जा रही है, ज़िसके जरिये शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा.

सुरजपुर से शांतुन सिह की रिपोर्ट…….।