श्रमिक परिवार से 35 हजार की लूट ,पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले में श्रमिक परिवार से 35 हजार की लूट (Robbery in bilaspur) का मामला सामने आया है. हैदराबाद से बिलासपुर पहुंचा परिवार घर जाने के लिए स्टेशन से ऑटो ले रहा था. बातचीत के दौरान 2 ऑटो चालकों ने उनके 35 हजार रुपये पार कर दिए. श्रमिक ने इसकी शिकायत तोरवा थाने (Torwa Police Station) में की जहां पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर रकम बरामद कर ली है.

35 thousand looted from laborer family

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिल्हा क्षेत्र के रहने वाला श्रमिक सरोज निषाद अपने परिवार समेत हैदराबाद से बुधवार को दोपहर ट्रेन से बिलासपुर स्टेशन (Bilaspur Railway Station) लौटा. स्टेशन परिसर के स्टैंड में अपने घर जाने के लिए ऑटो तय कर रहा था. इस समय ऑटो चालक मिर्जा शहजादा वहां पहुंचा और अपने साथी शेख जाफर के साथ सरोज निषाद का 35 हजार से भरा बैग उठाया और ऑटो cg10 D 4975 से भाग निकले. सरोज निषाद तत्काल तोरवा थाने पहुंचा और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पेट्रोलिंग पार्टी को अलर्ट किया और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की और पुलिस की सतर्कता से आरोपी मिर्जा शहजादा और शेख जाफर को पकड़ लिया. दोनों से उठाई गिरी की रकम 35000 रुपये बरामद कर लिया गया है.

तोरवा पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बिलासपुर रेलवे स्टेशन में मजदूरों के लौटने का सिलसिला जारी है. ज्यादातर मजदूर अन्य राज्यों में काम की तलाश में गए हुए थे. कोरोना और लॉकडाउन की वजह से मजदूर घर लौटने लगे हैं. मजदूर अपनी जमा-पूंजी लेकर घर वापस आने लगे हैं. इसका फायदा उठाकर कुछ बदमाश उठाईगिरी करने लगे हैं.