शादी से पहले भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन की मौत, घंटों बाद गाड़ी से निकाला जा सका शव .

कवर्धा (सेंट्रल छत्तीसगढ़): दर्दनाक सड़क हादसे में बोड़ला के नायब तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे के पगवाही गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. अधिकारी की गाड़ी तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई. एक्सीडेंट में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और अफसर समेत तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. सभी के शव गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंसे रहे. पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद लाशों को बाहर निकाला.

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत

बोड़ला के नयाब तहसीलदार सतीश क्रिसान और ओडिशा से आए उनके एक दोस्त के साथ आबकारी विभाग के प्राइवेट गार्ड चंदन झारिया की घटनास्थल पर मौत हो गई है. हादसे में घायल एक शख्स को बोड़ला स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. नायब तहसीलदार के दोस्त का नाम अभी नहीं पता चल सका है. सतीश क्रिसान भिलाई के रहने वाले थे. उनकी कुछ ही दिनों में शादी होने वाली थी.

घंटों बाद गाड़ी से निकाला जा सका शव

नायब तहसीलदार सतीश क्रिसान के दोस्त को बोड़ला सर्किट हाउस में ठहराया गया था. सुबह नायब तहसीलदार समेत 4 लोग सरकारी गाड़ी से छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा धवाईपानी घुमने गए. वापस लौटने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने पगवाही गांव के पास अधिकारी की गाड़ी को टक्कर मार दी.

चिल्फी थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी ने बताया कि डॉयल 112 की टीम से दुर्घटना की जानकारी मिली. तीन लोगों की जान गई है, एक घायल है. टीआई ने बताया कि घायल की भी स्थिति नाकुज बनी हुई है. एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.