शादी समाहरोह में युवक की हत्या, तीन भाई गिरफ्तार..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
राजधानी में चाकूबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आजकल शादी समारोह में भी चाकूबाजी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बैजनाथपारा इलाके का है. जहां शादी समारोह में चाकूबाजी का मामला (Youth killed in marriage ceremony in Raipur ) सामने आया. लड़की पक्ष के युवकों ने लड़के पक्ष के युवक पर चाकू से हमलाकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद समारोह में हड़कंप मच गया.

रायपुर में शादी समारोह में चाकूबाजी (murder in marriage ceremony in raipur)

कोतवाली थाना क्षेत्र के बैजनाथपारा में ताज नगर से बारात गई थी. इसी बीच नाचते वक्त हाथ लगने से विवाद शुरू हो गया. उसके बाद लड़की पक्ष के राजातालाब निवासी तीन भाइयों ने मिलकर लड़के पक्ष से पहुंचे ताज नगर निवासी फारुख पर चाकू से हमला कर फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने गंभीर हालत में फारुख को मेकाहारा में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की खबर फैलते ही शादी का समारोह मातम में बदल गया.

चाकूबाजी की वारदात होने के बाद समारोह में मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी. पुलिस को अस्पताल से पूरे मामले की खबर लगी. इसके बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. कोतवाली सीएसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि ‘मृतक और आरोपियों का विवाद डांस के दौरान हुआ. इसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मो. इफ्तिखार, अहमद रजा और नाबालिग को हिरासत में लिया है. तीनों आरोपी एक दूसरे के भाई बताए जा रहे हैं.