शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..


जशपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 कुनकुरी पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सात साल से पीड़िता को शादी का झांसा दे रहा था. आरोपी मध्यप्रदेश की ओर भाग रहा था. तभी पुलिस ने आधे रास्त में उसे पकड़ लिया. वही कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि दुलदुला निवासी 25 वर्षीय युवती ने 23 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में पीड़िता ने आरोपी पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं.

आरोपी ने युवती को कुछ दिन पहले बुलाया था घर
जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने युवती को कुछ दिन अपने घर में रखकर दुष्कर्म किया था. युवती द्वारा शादी करने के लिए कहने पर उसने इंकार कर दिया. पीड़ित के फोन से संपर्क करने पर आरोपी अपना मोबाइल नंबर को चेंज कर दिया और घर छोड़कर भाग गया था. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी देवनाथ राम के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया
उन्होंने बताया कि, प्रकरण की विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना एवं साइबर सेल के सहयोग से सूचना मिली. आरोपी मध्यप्रदेश की ओर भाग रहा है. इस सूचना पर थाना कुनकुरी पुलिस टीम द्वारा आरोपी का पीछा करने के लिए उसकी घेराबंदी की गई. पुलिस ने मोरगा जिला कोरबा से आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.