वीडियो वायरल करने के नाम पर युवती को करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : युवती से वीडियो कॉलिंग पर बात कर अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने बागबाहरा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक मोहन जोल्हे बिलासपुर की युवती से फोन पर दोस्ती करने के बाद आए दिन उससे वीडियो कॉलिंग पर बात करने लगा. इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया.

युवक ने युवती से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 65 हजार रुपये भी वसूल लिए. लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने घटना की जानकारी घर वालों को दी. इसके बाद परिजनों के साथ थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. कोतवाली थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम खान ने बताया कि आरोपी वीडियो कॉलिंग के जरिए बार-बार युवती को ब्लैकमेल करता था और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

घटना के बाद फरार था आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अब तक युवती को ब्लैकमेल करके उससे 65 हजार रुपये वसूल लिए हैं. युवती ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराध दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी फरार था. जिसे पुलिस की टीम ने लगातार ढूंढने की कोशिश की. आखिरकार पुलिस ने महासमुंद के बागबहरा ब्लॉक से आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस अब आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी.