विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि हत्या कराने से अगर सिंहदेव सीएम बन सकते हैं तो उन्हें पद मुबारक हो. मैं इस घटना की शिकायत सोनिया गांधी और राहुल गांधी से करूंगा

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने पार्टी के ही वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा हमला बोला है. बृहस्पति सिंह नेआरोप लगाया, ‘मुझे जान का खतरा है. मंत्री टीएस सिंहदेव हमला करा सकते हैं. उन्होंने कहा कि महाराजा

मेरी हत्या करा सकते हैं. हत्या कराने से अगर सिंहदेव मुख्यमंत्री बन सकते हैं तो उन्हें ये पद मुबारक़ हो. मंत्री टीएस सिंहदेव कांग्रेस विधायकों का अपमान करते हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के लोगों ने कांग्रेस पर इस तरह हमला पहली बार किया है.

बृहस्पति सिंह ने आगे कहा कि, सोनिया और राहुल गांधी से इस मसले को लेकर मैं शिकायत कर रहा हूं. विधायक दल की बैठक में भी मैं अपनी बात रखूंगा. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा उपाध्यक्ष से मैं शिकायत करूंगा. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. इसके पहले 18 से ज्यादा विधायक बृहस्पति सिंह के रायपुर स्थित निवास पहुंचे और उनका हालचाल जाना.

बृहस्पति के काफिले पर शनिवार की रात हुआ था हमला

गौरतलब है कि शनिवार देर रात रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर सरगुजा क्षेत्र में हमला हुआ था. हमले में विधायक की कार को रोककर कुछ युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की थी. जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी पर हमला हुआ बृहस्पति सिंह खुद उसमें बैठे हुए थे. इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.