विधायकों के खरीद-फरोख्त के मामले पर सरोज पांडे बयान “कांग्रेश संभाले अपने घर”

(सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) दुर्ग / हिमांशु डिक्सेना :  बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयूमो) ने वर्चुअल रैली के कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय, जिला अध्यक्ष उषा टावरी, सावला राम डाहरे, युवा मोर्चा अध्यक्ष दिनेश देवांगन समेत भाजयुमो के कार्यकर्ता शामिल हुए. इस कार्यक्रम में भाजपा ने मोदी सरकार के 6 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं. वहीं सरोज पांडे ने विधायकों के खरीद-फरोख्त के कांग्रेस के आरोपों पर कहा कि कांग्रेस को अपना घर संभालना चाहिए.

भाजयुमो ने वर्चुअल रैली का आयोजन किया

देशभर में बीजेपी वर्चुअल रैली का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में दुर्ग में भी BJYM ने डिजिटल रैली का आयोजन किया. इस कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली पर जमकर हमला बोला. भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने कार्यक्रम में कहा कि, इस वैश्विक महामारी के समय में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए बीजेपी जनता तक अपनी बात पहुंचा रही है.

दुर्ग में BJYM ने वर्चुअल रैली का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान सरोज पांडे ने केंद्र सरकार की उपल्धियां गिनाते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सरोज पांडे ने आगे कहा कि ‘मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल में हमारे प्रधानमंत्री ने कई उपलब्धियां हासिल की है और इसी उपलब्धियों को हम डिजिटल रैली के माध्यम से जनता तक पहुंचा रहे हैं. भाजपा की यह वर्चुअल रैली राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की जा रही थी पर अब हमने इसे जिले स्तर पर आयोजित किया है.’

आत्मनिर्भर भारत पर पांडे का बयान

प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत पर सरोज पांडे ने कहा कि ‘आत्मनिर्भर की दिशा में आगे बढ़ते हुए विदेशी सामानों का दैनिक जीवन से बहिष्कार करें. ज्यादा से ज्यादा स्वदेशी उत्पादों का उपयोग किया जाए तभी भारत आत्मनिर्भर्ता की ओर अग्रसर होगा. देश को आत्मनिर्भर बनाने में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है.’

कांग्रेस संभाले अपना घर

वहीं राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव में भाजपा की ओर से विधायकों के खरीद-फरोख्त के आरोप पर सरोज पांडे ने कहा कि ‘कांग्रेस के पास आरोप लगाने के अलावा काम ही क्या है. उनके अंदर आरोप लगाने का साहस ही नहीं है. कांग्रेस पहले अपना घर संभाल कर रखे’.