लॉक डाउन में गरीब परिवारों को सूखा राशन के साथ पशु सेवा पुलिसकर्मी को जलपान सेवा उपलब्ध करा रहा है एस जे आर यूथ फाउंडेशन..370 पैकेट सूखा राशन का किया वितरण.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरोना संक्रमण काल और लॉकडाउन में काम धंधे बंद हैं ऐसे में गरीब व राशन कार्ड विहीन परिवारों को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है. जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन मुहैया कराने SJR यूथ फाउंडेशन ने एक मुहिम शुरू की है. जिसके तहत स्लम एरिया ग्रामीण अंचल में जाकर SJR यूथ फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा जरूरतमंदों तक सूखा राशन पहुंचा जा रहा हैं.

एस जे आर यूथ फाउंडेशन कटघोरा

एस जे आर यूथ फाउंडेशन के पदाधिकारी सेंटी गर्ग व ज्योति प्रकाश जायसवाल ने बताया कि एस जे आर यूथ फाउंडेशन पिछले दो वर्षों से लॉक डाउन तथा कोरोना काल में ग्रामीण क्षत्रों में जाकर मजदूरों को सूखा राशन का वितरण किया जा रहा है बताया कि कोविड-19 के संक्रमण काल में जिन मजदूरों का राशन कार्ड नहीं बन पाया है ऐसे मजदूरों का परिवार भूख और गरीबी से जूझ रहा है. खासकर आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों एवं झोपड़ पट्टी में रह रहे लोगों को काम बंद होने से बड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है इस तरह के परिवारों को मदद पहुंचाने के एस जे आर यूथ फाउंडेशन ने एक अहम कदम उठाया है तथा मजदूरों के परिवारों को सूखा राशन का वितरण किया जा रहा है. अभी तक एस जे आर यूथ फाउंडेशन द्वारा लगभग 370 पैकेट सूखा राशन का वितरण फाउंडेशन द्वारा किया जा चुका है साथ ही शहर क्षेत्र में पशु सेवा पुलिसकर्मी को जलपान सेवा उपलब्ध फाउंडेशन के पदाधिकारी सेंटी गर्ग, ज्योति प्रकाश जायसवाल, रवि गर्ग, ज्योति सोनी, वंदना यादव द्वारा लगातार इस तरह के सामाजिक कार्य करते चले आ रहे हैं.