लॉकडाउन में राजधनी का हाल जानने निकले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू.

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (tamradhwaj sahu home minister of chhattisgarh) लॉकडाउन (lockdown) का जायजा लेने रविवार को राजधानी की सड़कों पर निकले. उन्होंने रायपुर (raipur lockdown) के विभिन्न चौक-चौराहों पर पहुंचकर तैनात जवानों का हालचाल जाना. उनसे लॉकडाउन को लेकर की गई व्यवस्थाओं पर चर्चा की.

लॉकडाउन में राजधानी का हाल जानने निकले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

पुलिस जवानों का बढ़ाया हौसला

ताम्रध्वज साहू ने विपरीत परिस्थितियों जवानों की ओर से किए जा रहे कार्यों की सराहना की. साथ ही इन जवानों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी उच्च अधिकारियों को निर्देशित किया.

आग से मौत पर जताया दुख

राजधानी के एक निजी अस्पताल में आग लगने से 5 मरीजों की मौत पर गृहमंत्री साहू ने कहा कि अस्पतालों में आग से निपटने व्यवस्थाएं होनी चाहिए. पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है, लेकिन निजी अस्पतालों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. इसके लिए निजी अस्पतालों को सख्त निर्देश दिए गए हैं.

कोरोना की चपेट में आ रहे पुलिसकर्मी

कोरोना संक्रमण के चलते एक के बाद एक पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. वहीं कई पुलिसकर्मियों की मौत भी कोरोना से हो चुकी है, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लिया है. वे खुद चौक चौराहों पर पहुंचे और वहां तैनात जवानों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना.