राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के जयंती पर आज कांग्रेस जनों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

कोरबा ( सेंट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :- कोरबा पाली गांधी चौक में उपस्तित कोंग्रेसजनो ने चौक की सफाई की ततपश्चात गाँधीजी,शास्त्रीजी की पूजा अर्चना के साथ अपना श्रद्धासुमन भेंट किया।इस अवसर पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रपिता बापू और शास्त्री सदैव से प्रासंगिक रहे हैं और रहेंगे। दुख की बात है कि अपने आप को राष्ट्रभक्त कहने वाले तथाकथित लोग देश के प्रति बापू के योगदान को लेकर सोशल मीडिया में उन पर कीचड़ उछालने का काम करते हैं और गोडसे जैसे पापी, आतंकवादी को श्रेष्ठ बताने में भी पीछे नहीं रहते। ऐसे लोगों के कारण देश का माहौल लगातार खराब हो रहा है इन तत्वों के ऊपर सरकारों को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।
कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष यशवंत लाल, अनिल सिंह परिहार, रामनारायण कश्यप उमेश चंद्रा अध्यक्ष नप पाली, छोटू रॉबिंसन, श्रीकांत सोनकर,चिंटू प्रवीण सिंह, सत्यनारायण श्रीवास, पिंटू अग्रवाल,विवेक चौहान, जसवंत लकड़ा,सावित्री श्रीवास, सोना ताम्रकार,मनोज वर्मा, दीपक जायसवाल, चमेली सोनी, गणेश टांडिया, सुनील वर्मा,रवि कश्यप,गुलशन शर्मा, दिनेश दास ,अगर दास,शैंकी, आदि सहित कॉन्ग्रेस के विभिन्न संगठनों सेवादल , युवक कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र कांग्रेस, महिला कांग्रेस आदि इकाई के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।