रायपुर: सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी मे गांडा के भवन बनाने के लिए स्वीकृति दी

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : बीते दिनों प्रदेश स्तरीय गांडा समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सौजन्य मुलाकात करते हुए उनसे राजधानी के भीतर गांडा समाज भवन की मांग की थी. इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने निगम मंडल और आयोग के साथ अन्य विभागों में सामाजिक लोगों को जगह देने के साथ आरक्षण की मांग भी की थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी में गांडा समाज भवन बनाने के लिए स्वीकृति दे दी. जिसके बाद सामाज के लोगों में खुशी की लहर दिखाई पड़ रही है.

समाज ने जताया सीएम का आभार

भवन के लिए स्वीकृति मिलने के बाद सामाज के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार भी जताया. बता दें कि कुछ दिनों से लगातार सामाजिक संगठनों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने का सिलसिला चल रहा है. इसी के तहत प्रदेश के 23 जिलों के साथ गरियाबंद से भी गांडा समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. समाज के लोगों ने सीएम के सामने की मांग रखी. जिसमें मुख्यमंत्री बघेल ने राजधानी में गांडा समाज भवन बनाने के लिए स्वीकृत दे दी और बाकी मांगो को पूरा करने के लिए आश्वस्त किया.

जागरुकता फ्लैग मार्च के जरिए लोगों को कोरोना के प्रति किया गया जागरूक

समाज के पदाधिकारी रहे मौजूद

सामज के रूपराम प्रधान, लीलाधर प्रधान, अरुण सोनवानी, महेश्वर बघेल, चंद्र प्रधान, उमेश डोंगरे, झालेश डोंगरे, यशवंत बघेल सहित अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया. इसके अलावा उमेश डोंगरे ने देवभोग टूलेन की स्वीकृति दिए जाने और गोधन योजना के लिए सीएम को बधाई भी दी.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट