रायपुर में सरकारी नर्सरी की पानी टंकी में मिली महिला की लाश ,हत्या की आशंका.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला की लाश मिली है. सरकारी नर्सरी की पानी टंकी में लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका के गले पर गमछा लिपटा हुआ मिला, जिससे इस पूरे घटना को पुलिस हत्या की वारदात को जोड़कर देख रही है. पूरा घटनाक्रम रायपुर से सटे तिल्दा थाना क्षेत्र की है.

रायपुर में महिला की लाश पानी टंकी में मिली (woman body found in water tank in raipur)

तिल्दा थाना क्षेत्र के खपरिकला गांव में रहने वाली 50 साल की कुंती बाई राइस मिल में हम्माली का काम करती थी. पिछले कुछ दिनों से कुंती बाई लापता थी, लेकिन इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी. परिवार के लोग कुंती की तलाश में जुटे हुए थे. इसी बीच सिनौधा गांव स्थित सुरेश राइस मिल के नजदीक सरकारी नर्सरी की पानी की टंकी में कुंती की लाश मिली. लाश को सबसे पहले नर्सरी के स्टाफ ने देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या का जिक्र

मामले को लेकर रायपुर ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर (Raipur Rural ASP Kirtan Rathore ) ने बताया कि तिल्दा थाना क्षेत्र के खपरिकला निवासी कुंती बाई की लाश पानी की टंकी में मिली है. वह दो दिन पहले राइस मिल से शाम 5 बजे काम कर लौटी थी. जिसकी लाश पानी टंकी में मिली है. मृतका के गले से बंधा हुआ एक गमछा मिला है. शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृतका की हत्या होना पाया गया है. जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.