रायपुर में शादीशुदा महिला से दुष्कर्म ,पुलिस गिरफ्तार से बाहर है आरोपी

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. शादीशुदा महिला का दावा है कि उसी इलाके में रहने वाला राहुल नाम के एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया और जब बात साथ रहने की आई तो राहुल मुकर गया. महिला की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

टिकरापारा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज

टिकरापारा पुलिस ने बताया कि युवक और शादीशुदा महिला के बीच लगभग 4 महीने से प्रेम संबंध था. जब एक साथ रहने की बात आई तो दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद शादीशुदा महिला ने युवक के खिलाफ टिकरापारा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराई है.

टिकरापारा पुलिस जांच में जुटी

टिकरापारा पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि महिला ने भी युवक को अंधेरे में रखकर उसके साथ रिश्ता बनाया. शिकायत करने वाली महिला शादीशुदा होने के साथ ही एक बच्चे की मां है, जब युवक को यह बात पता चला तो दोनों के बीच विवाद हो गया. महिला की शिकायत के बाद टिकरापारा पुलिस की छानबीन जारी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवक का बयान लिया जाएगा, जिसके बाद इस केस में और खुलासा होने की संभावना है.