रायपुर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी गई है, जगह-जगह नाकेबंदी कर नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ की जा रही कड़ी कार्रवाई..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा: राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए कलेक्टर एस भारतीदासन ने 22 सितंबर से 28 सितंबर तक लॉकडाउन घोषित किया है. इस दौरान रायपुर यातायात पुलिस ने लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए शहर के सभी एंट्री प्वॉइंट और प्रमुख चौक-चौराहों पर नाकेबंदी की है. नाकेबंदी कर 24 घंटे लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है.

रायपुर पुलिस ने बताया कि पुलिस के कठिन प्रयासों से लॉकडाउन का पहला दिन सफल रहा. लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए रायपुर कलेक्ट्रेट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शहर के कई नाकेबंदी प्वॉइंट यानी पाटन अमलेश्वर बॉर्डर का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर लगे अधिकारियों और कर्मचारियों को सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने के निर्देश दिए.

बता दें कि लॉकडाउन के पहले दिन शहर के 40 से अधिक चौक-चौराहों पर पुलिस की चेकिंग की जा रही थी. नाकेबंदी कर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वाले 112 वाहन चालकों के खिलाफ चालान काटा गया. वहीं बिना मतलब घर से बाहर निकलने को भी समझाइश दी गई.

Strict action by traffic police on the second day of lockdown in raipur

ट्रैफिक पुलिस की कड़ी कार्रवाई