रायपुर: मंगल बाजार में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसमें दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार


रायपुर
(सेंट्रल छत्तीसगढ़) :-

राजधानी के आजाद चौक इलाके के मंगल बाजार से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां 45 साल के कमलेश सोनी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है.

पीड़िता ने थाने में की शिकायत

मामला राजधानी रायपुर के आजाद चौक इलाके के मंगल बाजार का है. जहां पीड़िता घर में अकेली थी. तभी आरोपी कमलेश सोनी ने युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की. साथी ही उसके साथ अनाचार किया. पीड़िता ने पूरी घटना अपनी बड़ी बहन को बताई. जिसके बाद बहन के साथ पीड़िता ने आजाद चौक थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी कमलेश सोनी को पकड़ लिया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

बेमेतरा : पुलिस की गिरफ्त में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी

बढ़ रही दुष्कर्म की घटना

प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते दिनों बीजापुर कोतवाली थाना के तहसीलपारा इलाके में एक युवक को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था. युवक पर आरोप था कि वह युवती को शादी का झांसा देकर पिछले 6 महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. जब युवती ने आरोपी से शादी करने की बात कही, तो युवक ने मना कर दिया. जिसके बाद युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई.

कानून व्यवस्था पर सवाल

प्रदेश में कई ऐसे मामले हैं जिनमें नाबालिग बच्चियां दुष्कर्म की शिकार हो रहीं हैं. ऐसे में कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. कुछ दिनों पहले 2 जुलाई को मरवाही में 7 साल की बच्ची के साथ कोरोना का डर दिखाकर दुष्कर्म किया गया था. 2 जुलाई के दिन ही मुंगेली में एक युवक ने मासूम बच्ची से अनाचार की कोशिश की थी.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट