रायपुर बीजेपी दफ्तर में सुरक्षाकर्मी ने खुद को मारी गोली, डिप्रेशन में था जवान.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
भाजपा एकात्म परिसर में एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मृतक जवान का नाम राजकुमार नेताम बताया जा रहा है. जिसकी तैनाती भाजपा एकात्म परिसर में थी. नेताम ने अपनी एसएलआर राइफल से खुद को गोली मारी है. इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं भाजपा कार्यालय में जवान के आत्महत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं.

डिप्रेशन में था जवान जानकारी के मुताबिक जवान चौथी बटालियन की सीएएफ में पदस्थ था. वह मूलतः कांकेर का रहने वाला है. नवंबर 2021 में जवान की तैनाती मौदहापारा स्थित भाजपा एकात्म परिसर में कई गई थी. उसके बाद से जवान यहीं रह रहा था. सूत्रों की मानें तो जवान काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था. जिसकी वजह से साथी जवान उन्हें रायफल नहीं दे रहे थे. कोतवाली सीएसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि डिप्रेशन की वजह से जवान ने खुद को गोली मारी है. मृतक जवान के पास से कोई सुइसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल एफएसएल की टीम जांच कर रही है.



मौके पर बीजेपी नेताओं का लगा जमावड़ा
आपको बता दें कि, भाजपा एकात्म परिसर में जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गई. वहीं भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंचने लगे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. फिलहाल एफएसएल की टीम अभी जांच कर रही है. वहीं पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं.