रायपुर: फाईनल में जगह बनाने के बाद ड्रेसिंग रूम में मस्ती करते नज़र आये इंडिया लीजेंट्स के खिलाड़ी..

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज खेला जा रहा है. अबतक खेले गए मैच में सभी टीमों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके खिलाड़ी भी अपना दमखम दिखा रहे हैं.

मस्ती करते नजर आए खिलाड़ी

रायपुर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफानल में इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मैच ने सभी को खामोश कर दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 219 रनों का टारगेट दिया. दूसरी तरफ रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम ने मैच को अपनी तरफ खींच लिया था. एक समय लगा कि इंडिया लीजेंड्स को ये मैच गंवाना पड़ जाएगा, लेकिन आखिरी के ओवर में इरफान पठान और विनय कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खेमे से मैच को अपनी तरफ लाकर खड़ा कर दिया. इस टक्कर के मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. दूसरा सेमीफाइनल 19 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा.

जीत का जश्नः मस्ती करते नजर आए खिलाड़ी

मैच समाप्त होने के बाद ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो रोहन गावस्कर ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें प्रज्ञान ओझा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. प्रज्ञान ओझा के साथ-इरफान पठान, युवराज सिंह, यूसुफ पठान और मोहम्मद कैफ भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. सब मिलकर प्रज्ञान ओझा के चेहरे पर केक लगा रहे हैं. जिसके बाद प्रज्ञान ओझा भी केक लगाने के लिए पहले मोहम्मद कैफ की तरफ गए जिसके बाद इरफान पठान को भगाया और आखिर में युवराज सिंह के पास पहुंचे. युवराज सिंह ने प्रज्ञान ओझा से कहा कि अगर प्रज्ञान उन्हें केक लगाते हैं, तो टेबल पर पड़ा सारा केक वो प्रज्ञान ओझा के चेहरे पर लगा देंगे. प्रज्ञान ओझा तब भी नहीं माने और युवराज सिंह के चेहरे पर केक लगा दिया. जिसके बाद युवराज सिंह ने भी प्रज्ञान ओझा और मोहम्मद कैफ के चेहरे पर केक लगाया.

फाइनल का टक्कर कौन पड़ेगा भारी

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का आगाज 5 मार्च से 21 मार्च तक किया गया है. वहीं अब तक रायपुर में इस टूर्नामेंट के 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसमें सभी टीमों को पछाड़कर इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. फाइनल में दूसरी सीट पक्की करने के लिए श्रीलंका लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच 19 मार्च को टूर्नामेंट का दूसरा सेमी फाइनल खेला जाएगा.