रायपुर: प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का मास्टरमाइंड मुंबई से गिरफ्तार..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  राजधानी के बहुचर्चित प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का मास्टर माइंड पप्पू चौधरी को गुजरात पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. पप्पू चौधरी ने गुजरात के कारोबारी का अपहरण कर 30 करोड़ की फिरौती मांगी थी. आरोपी पप्पू चौधरी छत्तीसगढ़ के चर्चित प्रवीण सोमानी अपरण केस का भी मुख्य आरोपी है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. 8 जनवरी 2020 को कारोबारी प्रवीण सोमानी का अपहरण हुआ था. जिसके बाद से प्रदेश में खौफ का माहौल बन गया था.

13 दिन में पुलिस ने छुड़ाया था सुरक्षित

13 दिन चले पूरे ऑपरेशन के बाद प्रवीण सोमानी को पटना से सुरक्षित छुड़ाया गया था. साइबर सेल के एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि प्रवीण सोमानी अपहरण कांड के मुख्य आरोपी पप्पू चौधरी को गुजरात के वापी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गुजरात के लिए रवाना होगी पुलिस

गुजरात पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी पप्पू चौधरी को मुंबई से गिरफ्तार किया है. आरोपी गुजरात के कारोबारी के अपहरण मामले में फिरौती की रकम देते समय गुजरात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. प्रवीण सोमानी अपहरणकांड के मुख्य आरोपित पप्पू चौधरी को रिमांड पर लेने के लिए रायपुर से पुलिस की टीम जल्द गुजरात के लिए रवाना होगी.