भाई का जन्मदिन मनाने स्कूटी से जा रही न्यूज़ एंकर की सड़क दुर्घटना में मौत ..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
राजधानी के स्थानीय न्यूज पोर्टल में काम करने वाली एक न्यूज एंकर की सड़क हादसे में मौत (News anchor dies in road accident in Bhilai ) हो गई. भाई का जन्मदिन मनाने वह स्कूटी में रायपुर से दुर्ग जा रही थी. इसी दौरान पावर हाउस के पास उसकी स्कूटी पलट गई. स्कूटी से गिरने के बाद वह तेज रफ्तार टैंकर के नीच दब गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतका का नाम महिमा शर्मा है. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला पत्रकार की मौत की खबर सुनकर निजी न्यूज पोर्टल में काम करने वाले दूसरे साथियों में गम का माहौल देखने को मिला.

भाई का जन्मदिन मनाने स्कूटी से जा रही थी भिलाई

युवती मध्य प्रदेश के कटनी जिले की रहने वाली थी. रायपुर में स्थानीय न्यूज पोर्टल में काम करती थी. बुधवार को भाई का जन्मदिन मनाने वह अपनी स्कूटी से भिलाई जा रही थी. जैसे ही वह पावर हाउस रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची. सड़क पर पानी होने के कारण उसकी स्कूटी स्लिप हो गई. इसी दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर वहां से गुजर रहा था. जिससे टैंकर के पिछले पहिये के नीचे युवती का सिर दब गया. मौके पर ही युवती की मौत हो गई.

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. टैंकर चालक वहीं गाड़ी छोड़कर फरार हो गया था. जिसे छावनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छावनी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसे परिजनों को सौंपा जाएगा.